Thursday, February 7, 2013

Funny Sms

Today, tommorow and yesterday there will be
one heart that would always beat for you
You know Whose???
your Own Stupid!!!______________________________________
 
Tum sa koi dusara zameen par hua
to rab se sikayat hogi....
Ek to jhella nahi jata
dusra aa gaya to kya halat hogi!!!______________________________________
I have the "I",I have the "L",I have the "O",I have the "V",I have the
"E",... so pls can I have "U"?______________________________________
What is sweet but not Honey,
Precious but not Money,
Bright but not Sunshine,
Improves with time but not Wine???
Its....OUR FRIENDSHIP!!!______________________________________
Har koi pyar ke liye tarapta hai,
Har koi pyar ke liye rota hai,
mere pyar ko galat mat samajna,
pyar to dosti mein bhi hota hai.______________________________________
u r a donkey
d 4 decent
o 4 outclass
n 4 nice
k 4 kind
e 4 excelent
y 4 young______________________________________
Har desh ki ek sarhadd hoti hai
bache ki bhi ek jidd hote hai
aur kitna intzaar karru tere sms ka
Kanjosi ki bhi koi hadd hoti hai

No comments:

Post a Comment